Play Store Download Pending Solution - New Full Method 2020 100% working



Play Store Download
Pending Solution - How to Solve Download
Pending Issue on Play Store


तरीका .....

पुष्टि करें कि
आपके पास एक सशक्त और स्थिर इंटरनेट कनेक्शन है> WIFI/
मोबाइल डेटा,
लिंक खोलें और PDF या CSV पर
जाएं,

फ़ाइल डाउनलोड करें और चेक करें कि आपका डिवाइस Google
Play के लिए समर्थित है,

अगला,
Google Play स्टोर खोलें> 3 लाइनों पर जाएं शीर्ष बाईं ओर मेनू>
सेटिंग पर स्क्रॉल करें> नीचे स्क्रॉल करें> Play पर जाएं प्रमाणन की
रक्षा करें> डिवाइस प्रमाणन स्थिति की जाँच करें,

Android फ़ोन / टैब मूल रूप से काम कर सकते हैं, लेकिन Google
play store / Google play Services (Android a (OS
अपडेट) में अपडेट के बाद, फ़ोन की स्थिति अनियंत्रित करने के लिए
वापस।

यदि डिवाइस प्रमाणित है, तो सेटिंग पर जाएं> संग्रहण / फ़ोन के बारे
चेक करें कि आपके पास मेमोरी में पर्याप्त स्थान है,

अगला,
पावर सेविंग मोड को डिसेबल
करें, ऑटोमैटिक टाइम ज़ोन सेलेक्ट करें, सेटिंग्स में जाएं> बैटरी>
बैटरी ऑप्टिमाइज़ेशन> Google play store से निकालें,
सेटिंग> स्टोरेज> स्टोरेज> पर जाएँ। एप्लिकेशन> एप्लिकेशन प्रबंधक>
Google Play स्टोर>
पृष्ठभूमि डेटा की
अनुमति दें और, अप्रतिबंधित डेटा एक्सेस की अनुमति दें,
सेटिंग> सुरक्षा> डिवाइस व्यवस्थापकों> पर जाएंAndroid डिवाइस
प्रबंधक / मेरे डिवाइस और अन्य सभी ऐप्स को अस्थायी रूप से ढूंढें,
सेटिंग> स्टोरेज> सभी ऐप्स / शो सिस्टम> 3 डॉट मेन्यू> एप्स
प्राथमिकताएं रीसेट करें> एप्स पर
जाएं , सेटिंग्स> स्टोरेज> कैश्ड डेटा> कैश्ड डेटा (पुराने वर्जन ) पर
जाएं , सेटिंग> एप्स और नोटिफिकेशन> एप्स की जानकारी पर जाएं
3 डॉट मेनू> दिखाएँ प्रणाली> डाउनलोड प्रबंधक के लिए नीचे स्क्रॉल
करें> बल रोकें> संग्रहण> डेटा साफ़ कें,
यदि अक्षम है, तो सक्षम करें,
डेटा उपयोग की अनुमति दें,

सेटिंग्स पर जाएं >>>>>>
Google play store> Force stop>
Clear data> अपडेट अनइंस्टॉल करें, कनेक्टेड इंटरनेट और पर्याप्त
चार्ज के साथ डिवाइस को कुछ समय के लिए छोड़ दें, ऐप अपडेट
ऑटोमैटिकली,

नेक्स्ट,
सेटिंग्स पर जाएं >>>>>> > Google Play सेवाएं> स्थान प्रबंधित
करें> डेटा साफ़ करें, डिवाइस को पुनरारंभ करें,
सेटिंग्स पर जाएं> Google / बैकअप/ बैकअप और रीसेट करें>
बैकअप खाता चुनें।


अभी भी समस्या बनी हुई है,

सेटिंग्स पर जाएँ> खाते> ऑटो सिंक डेटा / स्वचालित रूप से सिंक डेटा> बंद का चयन करें,



सेटिंग्स पर जाएँ> खाते> खाता नाम / नाम> 3 डॉट मेनू> निकालें खाते,



डिवाइस को पुनरारंभ करें,

सेटिंग्स पर जाएं> खाते> खाते जोड़ें> Google का चयन करें,



अगला, अन्य खाते जोड़ें, अगला, सेटिंग में जाएं >>>>> स्वचालित रूप से डेटा सिंक करें> चयन करें> पर,




सेटिंग> Google / बैकअप / रीसेट और रीसेट> पर जाएं बैकअप का चयन करें लेखा।





समाप्त करने के बाद,

Google Play स्टोर खोलें> साइन इन

करें, समस्या की जाँच करें जारी रखें,

अगला,
सेटिंग पर जाएं >>>>>> मेरा डिवाइस और अन्य एप्लिकेशन ढूंढें> ACTIVATE.Still समस्याएं बनी रहती हैं, संपर्क APP डेवलपर, https://support.google.com/googleplay/answer/113418?co=GENIE.Platform%3DAndroid&hl=en या, डिवाइस निर्माता।


METHOD.....

👉Confirm you have a Strong and Stable internet connection > WiFi / Mobile Data,
Open the link  and Go to PDF Or CSV,

Download the file and check your Device is supported for Google play,

NEXT.....



👉Google play store> Go to 3 lines Menu at top Left> Scroll down to Settings> Scroll down to Play protect certification> check the Device Certification Status,



Some Android phones / Tabs May work basically but after an update in Google play store / Google play services / Android System (O S update ) , the Phone status revert to Uncertified.https://support.google.com/googleplay/answer/7165974?hl=enIf the Device is Certified,Go to Settings> Storage / About phone>

Check you have sufficient  Space in memory



NEXT.....



👉Off Power saving mode,


Select Automatic  Time zone,Go to Settings> Battery> Battery optimization> Remove Google play store ,

Go to Settings>Storage> Apps>Application manager> Google play store >
Allow Background Data and,
Allow Unrestricted  Data access,

Go to Settings> Security> Device administrators> Android Device manager/ Find my device and All other Apps DEACTIVATE temporarily,

Go to Settings> Storage>  All Apps / Show System >3 Dot menu>Reset app preferences> reset Apps,

Go to Settings>Storage>Cached data>Clear cached data ( older versions),
Go to Settings > Apps & notifications  > Apps info> 3 Dot Menu> Show system> Scroll down to Download manager> Force stop>  Storage > Clear data,
If disabled, Enable,
Allow Data usage,

Go to Settings >>>>>Google play store >Force stop> Clear data>Uninstall updates,Leave the Device for some time with connected internet and sufficient charge,App updates Automatically,





NEXT.....




👉Go to Googlservices >Manage space > Clear data,Restart Device,

Go to Settings > Google / Backup / Backup & Reset> Select Backup Account.

Still problem persists,
Go to Settings> Accounts> Auto Sync Data / Automatically Sync Data > Select OFF,

Go to Settings> Accounts> Account name/ names> 3 Dot Menu> Remove Accounts,

Restart device,
Go to Settings> Accounts>Add Accounts> select Google,
First of all add your Primary Account,
Next add other accounts,Next,Go to Settings>>>>> Automatically Sync Data> Select > On,


Go to Settings > Google / Backup / Backup & Reset> Select Backup Account.


After finishing,
Open Google play store > Sign in,
Check the issue persists,





NEXT .....




👉 Go to Settings>>>>>> Find my device and other Apps> ACTIVATE.Still problems  persist,Contact APP Developer,https://support.google.com/googleplay/answer/113418?co=GENIE.Platform%3DAndroid&hl=en&dark=0, Manufacturer.








👉BEST TRICKS RECOMMENDED.....
Try this
1.
Open your device's Settings app 
.
2.
Tap Apps & notifications 
 See all apps.
3.
Scroll down and tap Google Play Store 
.
4.
Tap Storage 
 Clear Cache.
5.

Next, tap Clear data

1.
अपने डिवाइस की सेटिंग ऐप खोलें 
2.
एप्लिकेशन और सूचनाएं टैप करें 
 सभी एप्लिकेशन देखें।
3.
नीचे स्क्रॉल करें और Google Play Store पर टैप करें 
4.
संग्रहण
 साफ़
करें टैप करें 
5.

अगला, साफ़ डेटा टैप करें



       2ND METHOD..... 

   👉Off bluetooth 




☆☆☆☆☆
Previous Post Next Post