Play Store Download
Pending Solution - How to Solve Download
Pending Issue on Play Store
तरीका .....
पुष्टि करें कि
आपके पास एक सशक्त और स्थिर इंटरनेट कनेक्शन है> WIFI/
मोबाइल डेटा,
लिंक खोलें और PDF या CSV पर
जाएं,
फ़ाइल डाउनलोड करें और चेक करें कि आपका डिवाइस Google
Play के लिए समर्थित है,
अगला,
Google Play स्टोर खोलें> 3 लाइनों पर जाएं शीर्ष बाईं ओर मेनू>
सेटिंग पर स्क्रॉल करें> नीचे स्क्रॉल करें> Play पर जाएं प्रमाणन की
रक्षा करें> डिवाइस प्रमाणन स्थिति की जाँच करें,
Android फ़ोन / टैब मूल रूप से काम कर सकते हैं, लेकिन Google
play store / Google play Services (Android a (OS
अपडेट) में अपडेट के बाद, फ़ोन की स्थिति अनियंत्रित करने के लिए
वापस।
यदि डिवाइस प्रमाणित है, तो सेटिंग पर जाएं> संग्रहण / फ़ोन के बारे
चेक करें कि आपके पास मेमोरी में पर्याप्त स्थान है,
अगला,
पावर सेविंग मोड को डिसेबल
करें, ऑटोमैटिक टाइम ज़ोन सेलेक्ट करें, सेटिंग्स में जाएं> बैटरी>
बैटरी ऑप्टिमाइज़ेशन> Google play store से निकालें,
सेटिंग> स्टोरेज> स्टोरेज> पर जाएँ। एप्लिकेशन> एप्लिकेशन प्रबंधक>
Google Play स्टोर>
पृष्ठभूमि डेटा की
अनुमति दें और, अप्रतिबंधित डेटा एक्सेस की अनुमति दें,
सेटिंग> सुरक्षा> डिवाइस व्यवस्थापकों> पर जाएंAndroid डिवाइस
प्रबंधक / मेरे डिवाइस और अन्य सभी ऐप्स को अस्थायी रूप से ढूंढें,
सेटिंग> स्टोरेज> सभी ऐप्स / शो सिस्टम> 3 डॉट मेन्यू> एप्स
प्राथमिकताएं रीसेट करें> एप्स पर
जाएं , सेटिंग्स> स्टोरेज> कैश्ड डेटा> कैश्ड डेटा (पुराने वर्जन ) पर
जाएं , सेटिंग> एप्स और नोटिफिकेशन> एप्स की जानकारी पर जाएं
3 डॉट मेनू> दिखाएँ प्रणाली> डाउनलोड प्रबंधक के लिए नीचे स्क्रॉल
करें> बल रोकें> संग्रहण> डेटा साफ़ कें,
यदि अक्षम है, तो सक्षम करें,
डेटा उपयोग की अनुमति दें,
सेटिंग्स पर जाएं >>>>>>
Google play store> Force stop>
Clear data> अपडेट अनइंस्टॉल करें, कनेक्टेड इंटरनेट और पर्याप्त
चार्ज के साथ डिवाइस को कुछ समय के लिए छोड़ दें, ऐप अपडेट
ऑटोमैटिकली,
नेक्स्ट,
सेटिंग्स पर जाएं >>>>>> > Google Play सेवाएं> स्थान प्रबंधित
करें> डेटा साफ़ करें, डिवाइस को पुनरारंभ करें,
सेटिंग्स पर जाएं> Google / बैकअप/ बैकअप और रीसेट करें>
बैकअप खाता चुनें।
अभी भी समस्या बनी हुई है,
सेटिंग्स पर जाएँ> खाते> ऑटो सिंक डेटा / स्वचालित रूप से सिंक डेटा> बंद का चयन करें,
सेटिंग्स पर जाएँ> खाते> खाता नाम / नाम> 3 डॉट मेनू> निकालें खाते,
डिवाइस को पुनरारंभ करें,
सेटिंग्स पर जाएं> खाते> खाते जोड़ें> Google का चयन करें,
अगला, अन्य खाते जोड़ें, अगला, सेटिंग में जाएं >>>>> स्वचालित रूप से डेटा सिंक करें> चयन करें> पर,
सेटिंग> Google / बैकअप / रीसेट और रीसेट> पर जाएं बैकअप का चयन करें लेखा।
समाप्त करने के बाद,
Google Play स्टोर खोलें> साइन इन
करें, समस्या की जाँच करें जारी रखें,
अगला,
सेटिंग पर जाएं >>>>>> मेरा डिवाइस और अन्य एप्लिकेशन ढूंढें> ACTIVATE.Still समस्याएं बनी रहती हैं, संपर्क APP डेवलपर, https://support.google.com/googleplay/answer/113418?co=GENIE.Platform%3DAndroid&hl=en या, डिवाइस निर्माता।
METHOD.....
👉Confirm you have a Strong and Stable internet connection > WiFi / Mobile Data,
Open the link and Go to PDF Or CSV,
Download the file and check your Device is supported for Google play,
NEXT.....
👉Google play store> Go to 3 lines Menu at top Left> Scroll down to Settings> Scroll down to Play protect certification> check the Device Certification Status,
Some Android phones / Tabs May work basically but after an update in Google play store / Google play services / Android System (O S update ) , the Phone status revert to Uncertified.https://support.google.com/googleplay/answer/7165974?hl=enIf the Device is Certified,Go to Settings> Storage / About phone>
Check you have sufficient Space in memory
NEXT.....
👉Off Power saving mode,
Select Automatic Time zone,Go to Settings> Battery> Battery optimization> Remove Google play store ,
Go to Settings>Storage> Apps>Application manager> Google play store >
Allow Background Data and,
Allow Unrestricted Data access,
Go to Settings> Security> Device administrators> Android Device manager/ Find my device and All other Apps DEACTIVATE temporarily,
Go to Settings> Storage> All Apps / Show System >3 Dot menu>Reset app preferences> reset Apps,
Go to Settings>Storage>Cached data>Clear cached data ( older versions),
Go to Settings > Apps & notifications > Apps info> 3 Dot Menu> Show system> Scroll down to Download manager> Force stop> Storage > Clear data,
If disabled, Enable,
Allow Data usage,
Go to Settings >>>>>Google play store >Force stop> Clear data>Uninstall updates,Leave the Device for some time with connected internet and sufficient charge,App updates Automatically,
NEXT.....
👉Go to Googlservices >Manage space > Clear data,Restart Device,
Go to Settings > Google / Backup / Backup & Reset> Select Backup Account.
Still problem persists,
Go to Settings> Accounts> Auto Sync Data / Automatically Sync Data > Select OFF,
Go to Settings> Accounts> Account name/ names> 3 Dot Menu> Remove Accounts,
Restart device,
Go to Settings> Accounts>Add Accounts> select Google,
First of all add your Primary Account,
Next add other accounts,Next,Go to Settings>>>>> Automatically Sync Data> Select > On,
Go to Settings > Google / Backup / Backup & Reset> Select Backup Account.
After finishing,
Open Google play store > Sign in,
Check the issue persists,
NEXT .....
👉 Go to Settings>>>>>> Find my device and other Apps> ACTIVATE.Still problems persist,Contact APP Developer,https://support.google.com/googleplay/answer/113418?co=GENIE.Platform%3DAndroid&hl=en&dark=0, Manufacturer.
👉BEST TRICKS RECOMMENDED.....
Try this
1.
Open your device's Settings app
.
2.
Tap Apps & notifications
See all apps.
3.
Scroll down and tap Google Play Store
.
4.
Tap Storage
Clear Cache.
5.
Next, tap Clear data
1.
अपने डिवाइस की सेटिंग ऐप खोलें
।
2.
एप्लिकेशन और सूचनाएं टैप करें
सभी एप्लिकेशन देखें।
3.
नीचे स्क्रॉल करें और Google Play Store पर टैप करें
।
4.
संग्रहण
साफ़
करें टैप करें
।
5.
अगला, साफ़ डेटा टैप करें
2ND METHOD.....
👉Off bluetooth
☆☆☆☆☆
2ND METHOD.....
👉Off bluetooth
☆☆☆☆☆